क्रिकेट परिवार ने गर्भावस्था की घोषणा पर विराट कोहली, अनुष्का शर्मा को बधाई दी

By | 27/08/2020

Image

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लिए शुभकामनाएं दी गईं क्योंकि उन्होंने गुरुवार को सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से गर्भावस्था की घोषणा की। भारत के कप्तान ने ट्विटर पर कहा कि वह जनवरी 2021 को अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।
“और फिर, हम तीन थे! जनवरी 2021 तक पहुंचते हुए कोहली ने ट्वीट किया।
ट्वीट तुरंत वायरल हो गया और एक घंटे के भीतर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और 30 हजार से ज्यादा रीट्वीट हो गए।
भारतीय क्रिकेट बिरादरी की तरफ से इस जोड़े को बधाई आना शुरू हुयी।
भारत के स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट किया, “आप दोनों को बधाई।”
भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने ट्वीट किया, “भैया और भाभी को बधाई।”
भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने ट्वीट किया, “आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई।”
“जनवरी में घर आने वाले नए परिवार के सदस्य @imVkohli और @AnushkaSharma को बधाई! हम अधिक उत्साहित नहीं हो सकते! ” विराट कोहली की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ट्वीट किया।
बधाई हो @imVkohli & @AnushkaSharma, ” BCCI ने ट्वीट किया
क्रिस गेल, जिन्होंने आरसीबी में अपने समय के दौरान विराट कोहली के साथ एक विस्फोटक जोड़ी बनाई, ने भी विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर टिप्पणी की। “बधाई काका,” उन्होंने लिखा। इस बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा, “@ virat.kohli भाई को बधाई देता हूं।”
खेल के सबसे लंबे प्रारूप में भारत के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा और मुंबई इंडियंस के स्टार क्रुनाल ने भी इस जोड़ी को बधाई दी। भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी इच्छाओं को पोस्ट किया।
विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली के टस्कनी में एक प्रसिद्ध विवाह बंधन में बंध गए।
विराट कोहली वर्तमान में आईपीएल 2020 में भाग लेने के लिए संयुक्त अरब अमीरात में हैं, जो 19 सितंबर से शुरू हो रहा है। कोहली, जो अपने होटल के कमरे में प्रशिक्षण ले रहे हैं, क्योंकि आईपीएल एसओपी के अनुसार खिलाड़ियों को छह-दिवसीय क्वारंटाइन रहना होगा, पांच महीने से अधिक समय के अंतराल के बाद क्षेत्र में उतरेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *