हार्दिक पांड्या ने अपनी मंगेतर के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “परिवार”

By | 17/07/2020

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों कोरोनोवायरस महामारी के कारण खेल जगत में चल रहे ब्रेक के दौरान सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय क्रिकेट सितारों में से एक रहे हैं। हाल ही में हार्दिक पांड्या ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपने मंगेतर नताशा स्तांकोविक ( natasa stankovic) और उनके कुत्तों के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की है।

हार्दिक पांड्या ने जो तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है उसमें उनकी मंगेतर उनके गोद के सहारे लेटी हुई दिखाई दे रही है, और उनके पास तीन छोटे से क्यूट डॉग्स बैठे हुए दिखाई दे रहें है। अपने फोटोग्राफर को टैग करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है,”परिवार”

इस फोटो में जहां नताशा व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रही हैं तो वहीं हार्दिक पांड्या ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। फोटो में नताशा और हार्दिक का यह अंदाज काफी क्यूट लग रहा है।

26 वर्षीय ऑलराउंडर द्वारा इंस्टाग्राम पर फोटो साझा करने के तुरंत बाद ही, उनके प्रशंसकों ने इस पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कमेंट भी किये है। उनके एक फैंस ने इमोजी के साथ लिखा है,”पसंदीदा जोड़ी” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा है,”बहुत प्यारा परिवार”

हार्दिक ने नए साल के मौके पर एक वीडियो शेयर कर अपनी सगाई की जानकारी अपने फैंस को दी थी। हाल ही में पांड्या ने मंगेतर की प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी । जिसके बाद से हार्दिक और नताशा के ये गुड न्यूज़ अनाउंस करते ही उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई संदेश दिए थे।

यह भी पढ़ें:पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने बताया 2007 टी20 टूर्नामेंट में पाकिस्तान पर जीत का राज

कुछ दिन पहले, ऑल-राउंडर अपने वर्कआउट वीडियो साझा करते हुए अपने टीम के कप्तान कोहली सहित अन्य साथियों को चुनौती दी थी। हार्दिक इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13 वें संस्करण में मैदान पर लौटने के लिए तैयार थे। लेकिन कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट में लगी रोक ने हार्दिक के इंतजार को और लम्बा कर दिया।

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *