IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनिंग बल्लेबाज क्रिस गेल का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव।

By | 25/08/2020

हाइलाइट्स:
• हाल ही में जमाईका के मशहूर धावक उसैन बोल्ट कोरोना वायरस पोजिटिव पाए गए थे।
• उसैन बोल्ट के बर्थडे बेड अटेंड करने के बाद क्रिस गेल के फैंस को उनके कोरोना पॉजिटिव होने का डर सता रहा था और उनके IPL 2020 के शुरुआती मैच में हिस्सा लेने पर भी अटकलें लगाई जा रही थी।
• क्रिस गेल ने अपने कोरोना नेगेटिव होने की घोषणा करके अपने फैंस को एक अच्छी खबर दी है।

क्रिस गेल (IPL2019)

क्रिस गेल (IPL2019)

हाल ही में किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार ओपनर यूनिवर्स बॉस यानी क्रिस गेल के धावक उसैन बोल्ट के 34 वे बर्थडे बैश में शामिल होने पर उनके कोरोना के चपेट में आने की आशंका जताई जा रही थी। आपको बता दें की उसैन बोल्ट का हाल ही में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है और जिसके चलते क्रिस गेल भी उनके बर्थडे बैश अटेंड करने के बाद से ही सेल्फ आइसोलेशन में मौजूद है। उनके फैंस बिल्कुल भी नहीं चाहते थे कि वे कोरोना पॉजिटिव हो और वे IPL 2020 के शुरुआती कुछ मैच मिस कर दे।
आपको जानकर बहुत खुशी होगी की क्रिस गेल का कोरोना टेस्ट दूसरी बार नेगेटिव पाया गया है। अपने दो बार कोरोना नेगेटिव होने की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर दी है। इस जानकारी के बाद उनके फैंस के बीच एक खुशी की लहर आ गई है हैं क्योंकि अब वे IPL 2020 के शुरुआती मैचेस भी खेल पाएंगे। उम्मीद करता हूं की आप सभी भी इस जानकारी से काफी खुश हुए होंगे और‌ universe boss के IPL 2020 में खेलने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे। तब तक के लिए बने रहिए हमारे साथ क्योंकि हम आपके लिए सभी तरह के क्रिकेटिंग अपडेट्स लेकर रोजाना आते रहेंगे। IPL 2020 के अपडेट्स के लिए भी हमारी वेबसाइट को फॉलो करें।
धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *