IPL 2020, KXIP vs RR: मयंक अग्रवाल ने जड़ा शतक, राहुल ने अर्धशतक

IPL 2020 के 9वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच शारजाह में खेला गया। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाजों मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और केएल राहुल ने (KL Rahul) ताबड़तोड़ शुरुआत करते हुए पहले विकेट के लिए 183 रनों की बड़ी साझेदारी कर डाली।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट खोकर 223 रन बनाए। 19वें ओवर में बल्लेबाजी करने आए निकोलस पूरन ने भी 8 गेंदों पर 25 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए एडम गिलक्रिस्ट और शॉन मार्श दूसरे विकेट के लिए 202 रनों की साझेदारी कर चुके हैं। यह मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ साल 2011 में खेला गया था।

 

IPL में सबसे तेज शतक जड़ने वाले दूसरे बल्लेबाज बने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal):

IPL इतिहास में सबसे तेज शतक जड़ने वाले भारतीय युसूफ पठान हैं, जिन्होंने साल 2010 में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए मुम्बई इंडियंस के खिलाफ मात्र 37 गेंदों पर शतक जड़ा था। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए इस मैच में 45 गेंदों पर शतक जड़कर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर आ गए हैं। तीसरे स्थान पर मुरली विजय (46 बॉल vs RR) और चौथे स्थान पर विराट कोहली (47 बॉल vs KXIP) मौजूद हैं।

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *