IPL 2020: टीम का मैच जीतना मेरे प्लेइंग इलेवन में शामिल होने से अधिक महत्वपूर्ण: इमरान ताहिर

IPL 2019 के पर्पल कैप विजेता एवं चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के दिग्गज स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने कहा है कि उनके टीम का मैच जीतना प्लेइंग इलेवन में शामिल होने से अधिक महत्त्वपूर्ण है।

गौरतलब हो कि इमरान ताहिर (Imran Tahir) इस साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक भी मैच नहीं खेल सके हैं। फिलहाल उनकी टीम में कोई जगह भी नहीं दिखाई दे रही। शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसी, सैम कुर्रन और ड्वेन ब्रावो सभी फिलहाल अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने ट्वीट किया, “जब मैं खेलता था तो कई खिलाड़ी मेरे लिए मैदान पर ड्रिंक लाया करते थे, अब जब योग्य खिलाड़ी मैदान पर हैं तो यह मेरा कर्तव्य है कि मैं उनके लिए यह काम करूँ। मैं खेलूँ या न खेलूँ मेरी टीम जीतनी चाहिए। अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा। लेकिन मेरे लिए टीम महत्वपूर्ण है।”

41 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए 23 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने कुल 32 विकेट हासिल किए हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 4-12 है।

ताहिर ने आईपीएल 2019 सीजन में 17 मैचों में 26 विकेट लेकर सर्वाधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी बने थे। लेकिन आश्चर्यजनक है कि पिछले साल के पर्पल-कैप होल्डर को इस साल आठ मैचों के बाद भी एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है।

CSK ने अपना आखिरी मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 20 रन से जीता। इस जीत के साथ, एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई है। CSK को अपना अगला मुकाबला 17 अक्टूबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेलना है।

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *