IPL2020: एबी डिविलियर्स, डेल स्टेन और क्रिस मोरिस दुबई में आरसीबी टीम में हुए शामिल, देखें वीडियो

By | 22/08/2020

दक्षिण अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी एबी डिविलियर्स, डेल स्टेन और क्रिस मोरिस शनिवार के दिन यूएई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्क्वाड में शामिल हो गए है। आरसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है जहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी आरसीबी टीम के होटल में नज़र आ रहे हैं।

डीविलियर्स, स्टेन और मोरिस संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) तक की अपनी यात्रा के बारे में विस्तार से बात करते भी नज़र आए। विराट कोहली और उनकी टीम शुक्रवार को ही यूएई पहुंच गई थी। जिसके बाद टीम को अब 7 दिन के लिए क्वारंटाइन में रहना है उसके बाद टीम आईपीएल 2020 के लिए प्रशिक्षण शुरू कर पाएगी।

स्टार बल्लेबाज डीविलियर्स ने कहा- “वह यहां आकर उत्साहित और खुश हैं, और अब टीम में आए नए चेहरों से मिलने का इंतजार कर रहे हैं।”

आरसीबी द्वारा ट्वीट की गई वीडियो में डिविलियर्स ने कहा, “यहां आकर बहुत उत्साहित और खुश हूं। यात्रा पहले से थोड़ी अलग थी लेकिन मैं अपने दक्षिण अफ्रीकी दोस्तों के साथ अब यहां पहुंच गया हूं और आरसीबी के परिवार में शामिल होकर अच्छा लग रहा है। टीम में आए नए चेहरो से मिलने का इंतजार हैं।”

इस बीच दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन को यूएई पहुंचकर गर्मी का एहसास हो रहा है।

स्टेन ने कहा, “यहां गर्मी में खेलना दिलचस्प होगा। आज हम यहां सुबह तीन बजे पहुंचे तब भी यहां बहुत गर्मी थी। तो, अब देखते है आने वाले एक-दो हफ्तों में क्या होता हैं।

ऑलराउंडर क्रिस मोरिस ने कहा- “उस खेल को खेले काफी समय हो गया है जिसे हम पसंद करते है। आगे बढ़ने के लिए काफी उत्साहित हूं लेकिन इमानदारी से कहूं तो थोड़ा चिंतित भी।”

कोरोना महामारी के कारण आईपीएल के 13वें संस्करण को यूएई में शिफ्ट कर दिया गया है। जहां टूर्नामेंट का पहला मैच 19 सितंबर को फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा। आईपीएल के सभी मैच दुबई, शारजाह और अबू धाबी में खेले जाएंगे।

 

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *