LPL 2020: सोनी सहित ये चैनल करेंगे लंका प्रीमियर लीग की ब्रॉडकास्टिंग

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स (SPN) इंडिया ने भारत, श्रीलंका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान, नेपाल, भूटान और मालदीव में लंका प्रीमियर लीग 2020 (LPL 2020) के लिए भुगतान टीवी और इंटरनेट प्रोटोकॉल टीवी प्रसारण एवं श्रीलंका को छोड़कर सभी समान देशों के लिए गैर-विशिष्ट एफटीए राइट्स (Free-To-Air Rights) भी जीत लिए हैं।

इनके अलावा इंडिपेंडेंट टेलीविज़न नेटवर्क (ITN) ने श्रीलंका के लिए, स्काई स्पोर्ट्स (Sky Sports) ने UK के लिए,जबकि Geo TV और PTV ने पाकिस्तान में टेलीकास्ट राइट्स जीत लिए हैं।

LPL 2020 का पहला मुकाबला 26 नवंबर को और फाइनल मुकाबला 16 दिसंबर को खेला जाएगा। टूर्नामेंट के सभी मुकाबले हंबनटोटा के महिंदा राजपक्षे इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (MRIC) में खेला जाएगा। 5 टीमें कोलंबो, कैंडी, गाले, दांबुला और जाफना मिलकर 15 दिनों के अंदर कुल 23 मुकाबले खेलेंगी और खिताब जीतेंगी।

इस लीग में कई बड़े सितारे जैसे इरफान पठान, शाहिद अफरीदी, शोएब मलिक, एंजेलो मैथ्यूज, डेविड मलान सहित कई अन्य शामिल हैं, जो इस 15-दिवसीय टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे।

श्रीलंका क्रिकेट के उपाध्यक्ष और लंका प्रीमियर लीग टूर्नामेंट के निदेशक रविन विक्रमरत्ने ने कहा, “LPL के प्रसारण भागीदार – सोनी, स्काई, जियो और पीटीवी इस लीग को विश्व भर में चर्चित और इसका कद बढ़ाने में मदद करेगी। इससे लीग के लाखों प्रशंसक जुड़ेंगे।”

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *