महेंद्र सिंह धोनी ने फिर से जीता सबका दिल, जमकर हो रही है तारीफ

By | 22/08/2020

क्या मौजूदा समय में एमएस धोनी से ज्यादा डाउन-टू-अर्थ क्रिकेटर है? इस सवाल का जवाब शायद ही किसी के पास हो। क्रिकेट का मैदान हो या कोई और जगह धोनी हर बार कुछ ऐसा करते हैं, जिससे धोनी के प्रति लोगों का सम्मान और बढ़ जाता हैं।

इस बार कैप्टन कूल ने आईपीएल 2020 लिए यूएई जाते समय अपनी बिजनेस क्लास की टिकट को इकोनोमी क्लास से बदल लिया। महेंद्र सिंह धोनी ने खुद जाकर उस व्यक्ति से यह पेशकश की थी। टीम प्रबंधन ने महेंद्र सिंह धोनी को बिजनेस क्लास सीट उपलब्ध कराई थी। उड़ान के दौरान जब धोनी ने देखा कि सपोर्ट स्टाफ का एक व्यक्ति इकोनोमी क्लास के टिकट पर यात्रा करते हुए काफी परेशानी में नजर आ रहा है। तब वह खुद गए और कहा कि आपकी टाँगे लम्बी है इसलिए आप मेरी सीट पर बैठ जाइए, मैं आपकी सीट पर बैठ जाऊँगा।

महेंद्र सिंह धोनी के इस नेक दिल काम की तारीफ करते हुए जॉर्ज नाम से एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने उड़ान का एक वीडियो अपलोड किया। जिसमें उस व्यक्ति ने लिखा कि क्रिकेट में सब कुछ देखने वाला व्यक्ति कहे कि आपकी टाँगे बड़ी है, मेरी सीट पर बैठ जाइए। यह कप्तान मुझे हैरान करने में फेल नहीं हुआ। गौरतलब है कि इस ट्वीट को सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी पसंद किया गया है।

 

वीडियो में, यह देखा जा सकता है कि धोनी सुरेश रैना और उनके कुछ अन्य सीएसके दोस्तों के साथ इकॉनमी क्लास में बैठकर बातचीत कर रहे हैं। कई वर्षों में, कई क्रिकेटरों ने धोनी की विनम्रता की कहानियों को सुनाया है । भारतीय क्रिकेट के इतिहास में धोनी एक लेजेंड के रूप में हमेशा याद किए जाएंगे।

बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल के लिए यूएई रवाना हो चुकी है। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इस बार भी फेवरेट मानी जा रही है। हाल में ही भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गजों, महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है। सभी की नजरें इन दो खिलाड़ियों पर रहेगी। 19 सितम्बर से शुरू होने के बाद आईपीएल 10 नवम्बर को फाइनल मैच के साथ समाप्त होगा।

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *