नताशा स्तांकोविक ने हार्दिक पांड्या को बेबी बंप की फोटो टैग करते हुए लिखा, खुशियां रास्ते में हैं

By | 14/07/2020

कुछ दिन पहले भारत टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)ने पिता बनने की खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की थी। अबकी बार हार्दिक की पत्नी नताशा स्तांकोविक ( natasa stankovic) ने हाल ही में अपने बेबी बंप के साथ एक तस्वीर शेयर कर बताया है कि खुशियां रास्ते में हैं। 

नताशा स्तांकोविक ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने हार्दिक पांड्या को भी टैग किया है। नताशा ने इस पोस्ट पर कैप्शन दिया है- खुशियां रास्ते में हैं।  प्रेग्नेंसी के इस पीरियड में हार्दिक भी नताशा को खुश रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

हार्दिक इसी साल 1 जनवरी 2020 को सर्बियन मॉडल नताशा स्तांकोविक से सगाई करके चौंका दिया था। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान नताशा के साथ कुछ तस्वीर शेयर करके अपने पिता बनने की खुशखबरी फैन्स के साथ जाहिर की है। 

हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक समय-समय पर अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करते रहते है। आपको बता दें कि इससे पहले भी नताशा ने बेबी बंप के साथ अपनी फोटोज शेयर करते हुए लिखा था,हार्दिक और मैंने एक बहुत ही खूबसूरत सफर तय किया है और अब इसे और भी बेहतर करने जा रहे हैं। आज हम अपनी एक नई जिंदगी में एक नए जीवन का बहुत जल्दी स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपनी जिंदगी के इस नए फेज को लेकर काफी रोमांचित हो रहे हैं आप सभी की तरफ से शुभकामनाओं की कामना करते हैं।’

गौरतलब है कि,भारत में कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट और बॉलीवुड से जुड़ी गतिविधियों पर फिलहाल ब्रेक लगा हुआ है। हालांकि, कुछ भारतीय क्रिकेटरों ने आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी, लेकिन अधिकांश खिलाड़ी घर पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं।

यह भी पढ़े:अपने वक़्त के बेहतरीन कप्तानों में से एक थे सौरव गांगुली: ग्रीम स्मिथ

बता दें कि हार्दिक पांड्या की पीठ में लगी चोट की वजह से काफी वक्त तक टीम इंडिया से बाहर थे। उन्होंने मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए वापसी की थी। इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया था। इसके बाद कोरोना वायरस की वजह से इस सीरीज को रद्द कर दिया गया। पांड्या को IPL 2020 से वापसी की उम्मीद थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *