पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने दूसरी बार बने पिता,ट्वीट कर कहा घर आयी नन्ही परी

By | 18/07/2020

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर(Mohammad Amir) ने व्यक्तिगत कारणों से इंग्लैंड दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था। क्योंकि वह जल्द ही दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। ऐसे में उन्होंने कहा था कि वह ऐसे समय में अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं।

हाल ही मोहम्मद आमिर (mohammad amir) के घर एक नई परी आई है, जिसकी जानकारी स्वयं मोहम्मद आमिर ने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने अपनी बेटी (mohammad amir daughter) की फोटो साझा करते हुए बताया कि बेटी का नाम जोया आमिर (Zoya Amir) रखा है।

मोहम्मद आमिर और उनकी पत्नी नरजिस खातून (narjis khatun) की ये दूसरी बेटी है। सोशल मीडिया प उनकी बेटी के जन्म की खबर मिलते ही उनके फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देनी शुरू कर दी।  आपको बता दें कि मोहम्मद आमिर और नरजिस खातून की शादी 21 सितम्बर 2016 को लाहौर में हुई थी। तथा 12 सितम्बर 2017 को नरजिस ने पहली बेटी को जन्म दिया।

आमिर आखिरी के बार श्रीलंका के खिलाफ 2020 खेलते नजर आए थे। वह 2019 विश्व कप में 17 विकेट के साथ पाकिस्तान के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान की टीम से खेलते हुए 36 टेस्ट मैच में 119 विकेट और 61 एकदिवसीय मैच में 81 विकेट तथा 48 टी20 मैचों में 59 विकेट चटकाए है।

यह भी पढ़े:जडेजा क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में सबसे बेहतर:दिलीप जोशी

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *