सुरेश रैना को फिर आई सुशांत की याद, शेयर किया इमोशनल वीडियो

By | 25/08/2020

29 मार्च से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होने वाला आईपीएल 2020 अब 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। इसके लिए सभी खिलाड़ी भी यूएई पहुंच गए है। और वहां अपना क्वारंटाइन का वक्त एक्सरसाइज करके , म्यूजिक का मजा लेकर और अपने परिवार से वीडियो कॉल के जरिए बात करके बीता रहे हैं।

वहीं इन सभी के बीच हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लेने वाले दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना को दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद आ रही है। सुशांत को याद करते हुए रैना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकॉउंट पर उनका एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की फोटो और साथ ही उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ का गाना ‘जां निसार’ चल रहा है। रैना का शेयर किया गया ये वीडियो काफी इमोशनल है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन बड़े बड़े खुलासे हो रहे हैं। जिन्हें देखते हुए कोर्ट ने ये सीबीआई को सौंप दिया है। एयर अब सीबीआई की टीम इस मामले की जांच कर रही है।

https://www.instagram.com/p/CESCAXZheoN/?igshid=kdqq50wblzgd

सुशांत के वीडियो के साथ रैना ने लिखा कि,- भाई… तुम हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहोगे। तुम्हारे फैन तुम्हें किसी भी चीज से ज्यादा मिस करते हैं। मुझे सरकार में पूरा विश्वास है और ये नेता, जो आपको न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। आप एक सच्ची प्रेरणा हैं!  #GlobalPrayersforSSR #JusticeforSSR इस वीडियो को शेयर करते हुए सुरेश रैना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है।

ये पहली बार नहीं है जब रैना सुशांत को लेकर इमोशनल हुए हो। इससे पहले भी उन्होंने सुशांत के साथ अपनी एक फोटो टि्वटर पर शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए रैना ने लिखा था- ”अब भी दुख है भाई लेकिन सच सामने आएगा।” इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत टोपी पहने और बड़े बालों में नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि सुरेश रैना और सुशांत सिंह राजपूत की यह तस्वीर फिल्म ‘एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी’ के समय की है।

बताते चले कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने  मुंबई के बांद्र वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद पूरे बॉलीवुड में खलबली मच गई थी। हर कोई सिर्फ यही जानना चाहता है कि आखिर सुशांत ने ऐसा क्यों किया? इसके लिए सुशांत के परिवार, और उनके फैन के साथ साथ कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम चलाई है। वहीं पुलिस ने इस मामले में अभी तक रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *