धोनी के संन्यास की बात करते हुए, सकलेन मुश्ताक ने बीसीसीआई पर लगाए आरोप

By | 23/08/2020

एमएस धोनी के संन्यास लेने के बाद से ही उनके लिए सभी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। देश-विदेश से धोनी के फैंस उनके लिए एक फेयरवेल मैच की मांग कर रहे हैं। गौरतबल है कि इसी कड़ी में अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने अपनी प्रतक्रिया देते हुए बीसीआई पर आरोप लगाएं है।

सकलैन मुश्ताक ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एम एस धोनी को लेकर बीसीसीआई पर निशाना साधा है और कहा बीसीसीआई ने एम एस धोनी के साथ सही व्यवहार नहीं किया और इसमें उनका ही नुकसान है।  उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि सभी धोनी से बेदह प्यार करते हैं और उनकी यही शिकायत है कि धोनी एक शानदार विदाई के हकदार हैं और उन्हें एक फेयरवेल मैच मिलना चाहिए था।

मुश्ताक ने आगे कहा कि सभी यही चाहते हैं कि उनका सबसे पसंदीदा खिलाड़ी आखिरी बार भारत की जर्सी में मैदान पर दिखे और सम्मान के साथ मैदान से विदाई ले।

सकलैन मुश्ताक ने आगे कहा हर क्रिकेटर का यही सपना होता है कि वो एक यादगार मैच के साथ संन्यास ले और मुझे लगता है कि धोनी भी यही चाहते होंगे और इतने बड़े खिलाड़ी का हक है कि वो एक यादगार मैच के साथ मैदान से संन्यास ले।

मैं वैसे तो अपने शो पर कभी भी निगेटिव बात नहीं करता हूं लेकिन इस बार मैं अपने आप को नहीं रोक पा रहा हूं।मेरा दिल बार-बार मुझे ये बात बोलने के लिए मजबूर कर रहा है। जी हां मैं एमएस धोनी की बात कर रहा हूं। मुझे लगता है कि बीसीसीआई ने एमएस धोनी के साथ सही व्यवहार नहीं किया और मैं आपको बता दूं की इसमे खुद बीसीसीआई का नुकसान है कि उन्होंने इतने बड़े प्लेयर को सही तरह से ट्रीट नहीं किया। मुझे भी इस बात से काफी दुख पहुंचा है। इतना बड़ा प्लेयर इस तरह से रिटायर हो रहा है।

सकलैन मुश्ताक ने यह भी कहा कि उन्हें बेहद खुशी है कि धोनी आईपीएल खेल रहे हैं। बता दें कि एमएस धोनी इंडियन प्रीमियर लीग के 2020 संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करेंगे। यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तर इस लीगका आयोजन किया जाना है।

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *