‘बालकनी जिम’ में विराट ने बहाया पसीना, आईपीएल में धमाल की तैयारी

By | 27/08/2020

इंडियन प्रीमियर लीग की तैयारियां शुरू हो गई हैं और जल्द ही फैन्स लंबे वक्त बाद क्रिकेट के दिग्गजों का बड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। कोरोना की वजह से तरीका बदल गया है और कई नई चीजों के साथ आईपीएल का आयोजन होने जा रहा है। इसी में एक है क्वारंटीन पीरियड…दरअसल जितनी भी टीम आईपीएल के लिए यूएई पहुंची उन्हें पहले अपना क्वारंटीन पीरियड पूरा करना पड़ रहा है।

इसी दौरान टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर के कैप्टन विराट कोहली का एक वीडियो चर्चा में है। विराट कोहली अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं और दुनिया सबसे फिट स्पोर्ट्सपर्सन्स में से एक हैं। आईपीएल के अगले सीजन के लिए यूएई पहुंच चुके विराट कोहली का एक वीडियो उनकी टीम आरसीबी ने शेयर किया है। वीडियो में विराट कोहली बालकनी में ही हैवी एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं।

संयुक्त अरब अमीरात में अपने क्वारंटीन के दौरान भी विराट कोहली ने फिटनेस में कोई समझौता नहीं किया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जो वीडियो क्लिप पोस्ट किया है जिसमें वो होटल के कमरे की बालकनी में पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं। आरसीबी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि- कप्तान कोहली की बालकनी जिम में आपका स्वागत है। सीज़ द डे।

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन के लिए लिए विराट कोहली पिछले हफ्ते ही यूएई पहुंचे हैं। भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की वजह से इस बार आईपीएल-2020 को भारत से बाहर आयोजित करने का फैसला किया गया है। और 19 सितंबर से क्रिकेट फैन्स आईपीएल के धमाल का आनंद उठा पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *