दुबई पहुंचे युजवेंद्र चहल ने शेयर की मंगेतर की फोटो, शूटर दादी ने किया मजेदार कमेंट

By | 22/08/2020

कोरोना वायरस के चलते टाले गए आईपीएल मैच का आगाज़ अब बहुत जल्द होने वाला है। इंडियन क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी युजवेंद्र चहल भी आने वाली इंडियन प्रीमियर लीग के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसके लिए वो अपनी पूरी टीम के साथ दुबई भी पहुंच गए है। लेकिन अब लग रहा है कि दुबई में युजी अपनी मंगेतर धनश्री को काफी मिस कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CELs0SGhKBT/?igshid=pckt7hs0bx6l

दरअसल यूजी ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर मंगेतर धनश्री के साथ एक फोटो शेयर की है और उसके साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। यूजी ने लिखा कि- तुमने मेरे दिल का पिज्जा चुरा लिया है…फैन्स को भी इन दोनों की ये फोटो काफी पसंद आ रही है। वहीं शूटर दादी ने यूजी के टांग खींचते हुए दोनों की फोटो पर एक कमेंट किया और लिखा कि- पिज्जा चोरी कर लिया छोरी ने… जिसके बाद धनश्री ने लिखा- मैं इस बात से सहमत हूं…

https://www.instagram.com/p/CDoB05YBf7K/?igshid=aldskuwrcs3l

आपको बता दें कि जब से यूजी ने धनश्री से रोका किया है तभी से दोनों की जोड़ी काफी लाइमलाइट में हैं। इससे पहले भी दोनों ने एक फोटो शेयर करते हुए सभी को अपनी रोके की जानकारी दी थी। इतना ही नहीं धनश्री खुद एक डाॅक्टर, कोरयोग्राफर और यूटयूबर हैं। इसके साथ ही वो मुंबई में अपनी डांस अकादमी भी चलती हैं। धनश्री की कई डांस वीडियोज वायरल भी हुई है। जिसमें वो जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दी है….फिलहाल दोनों की शादी को लेकर अभी कोई खबर सामने नहीं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *