आकाश चोपड़ा उन द्वारा चुने गए 4 विदेशी खिलाड़ी जो RCB का हिस्सा हो सकते हैं।

By | 28/08/2020

See the source image

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा कि वह आईपीएल 2020 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम में चार विदेशी खिलाड़ियों के रूप में आरोन फिंच, एबी डिविलियर्स, मोइन अली और क्रिस मॉरिस का चयन करेंगे।
प्रतिष्ठित टिप्पणीकार ने अपने फेसबुक पेज पर साझा किए गए वीडियो में दर्शकों के सवालों का जवाब देते हुए ये टिप्पणियां कीं।
आकाश चोपड़ा से पूछा गया कि क्या आरसीबी को अतीत में डेथ बॉलिंग के मुद्दों पर विचार करते हुए एरोन फिंच या मोईन अली और क्रिस मॉरिस दोनों को खिलाना चाहिए। उन्होंने जवाब दिया कि वह एबी डीविलियर्स के साथ, आरसीबी के प्लेइंग इलेवन में चार विदेशी खिलाड़ियों के रूप में इन तीनों को चुनेंगे।
“मुझे लगता है कि आप तीनों को खिला सकते हैं। आप सलामी बल्लेबाज के रूप में फिंच, एक बल्लेबाज के रूप में एबी डिविलियर्स, मोइन अली और क्रिस मॉरिस को खिला सकते हैं। आरसीबी की टीम में मेरे यह चार विदेशी खिलाड़ी होंगे जो मैं बनाना चाहूंगा।”
आकाश चोपड़ा ने कहा कि आरसीबी के पास मोइन अली के साथ युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर भारतीय स्पिन गेंदबाजी के पर्याप्त विकल्प हैं। उन्होंने देखा कि उनके फ्रैंचाइज़ी में उमेश यादव, नवदीप सैनी और मोहम्मद सिराज जैसे अच्छे भारतीय पेसर भी हैं।
“आपके पास पर्याप्त भारतीय स्पिन है और मोइन अली स्पिन के कुछ ओवर भी देंगे। आपके पास बहुत सारे भारतीय पेसर हैं, आपके पास उमेश यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज हैं – आपके पास पर्याप्त है।”
आकाश चोपड़ा की राय है कि आरसीबी को अपने सभी मैचों में एरोन फिंच के साथ दूसरे सलामी बल्लेबाज के रूप में पार्थिव पटेल या देवदत्त पाडिकल के साथ खेलना चाहिए ।
“अगर आप आरसीबी के प्रशंसक हैं, तो मैं कहूंगा कि आप सभी मैचों में एरोन फिंच की भूमिका निभाएंगे और उनके साथ ओपनिंग करेंगे। आप फिंच के साथ सलामी बल्लेबाज के रूप में पार्थिव या देवदत्त पडिक्कल के लिए जा सकते हैं, यह कुछ फैसला करना हो सकता है।” । ”
केकेआर के पूर्व खिलाड़ी का मानना ​​है कि आरसीबी के पास सलामी बल्लेबाजों के बाद विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मोइन अली, शिवम दूबे और क्रिस मॉरिस की अच्छी बल्लेबाजी है।
“विराट कोहली 3 पर, एबी डिविलियर्स 4 पर और मोइन अली 5 पर। यह बहुत अच्छा लगता है। नंबर 6 पर, आपके पास शिवम दूबे और फिर आपके पास क्रिस मॉरिस होंगे। इसलिए उनकी बल्लेबाजी भी अच्छी दिख रही है।”
आकाश चोपड़ा ने यह कहते हुए हस्ताक्षर किए कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इस साल अच्छा प्रदर्शन करेगी।
“मुझे लग रहा है कि यह टीम इस साल अच्छी है और वह अच्छा करेगी।”
आरसीबी को अभी भी अपने पहले आईपीएल खिताब की तलाश है, तीन मौकों पर उपविजेता के रूप में रही है। यहोशू फिलिप, केन रिचर्डसन, डेल स्टेन और इसुरु उदाना अन्य विदेशी खिलाड़ी हैं, जिन्हें जरूरत पड़ने पर चयन कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *