आईपीएल 2020: आकाश चोपड़ा ने 5 भारतीय युवा खिलाड़ियों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए चुना

By | 27/08/2020

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने पांच भारतीय युवाओं को चुना है जो अपने शानदार प्रदर्शन से आईपीएल 2020 को स्थापित कर सकते हैं। उन्होंने देखा कि ये सभी खिलाड़ी अभी तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भारत का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाए हैं।
1. आकाश चोपड़ा की पहली पिक भारतीय अंडर -19 विश्व कप स्टार यशस्वी जैसवाल थी, जो आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व करेंगे।
मैं राजस्थान रॉयल्स की यशस्वी जैसवाल के साथ शुरुआत कर रहा हूं। और यह खिलाड़ी बहुत अधिक प्रसिद्धि हासिल करने जा रहा है, इस बारे में 100% गारंटी है। मुझे लगता है कि राजस्थान रॉयल्स उसे खोलेगी और वह आपको कभी निराश नहीं करेगा। बाएं हाथ का swashbuckling सलामी बल्लेबाज़, उनके आत्मविश्वास और स्वभाव को देखते हुए, उसके लंबे समय तक बने रहने की संभावना है। ”

2. 42 वर्षीय दूसरे खिलाड़ी रवि बिश्नोई थे, जो अंडर -19 विश्व कप में भारत के लिए एक और स्टार कलाकार थे। लैग स्पिनर आने वाले आईपीएल में अनिल कुंबले के मार्गदर्शन में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अपना प्रदर्शन करेगा।

“नंबर 2 पर, उनके अंडर -19 टीम के साथी हैं जो किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे हैं। रवि बिश्नोई अनिल कुंबले के संरक्षण में खेल रहे हैं और मुझे लगता है कि वह चमत्कार करेंगे। वह एक तेजतर्रार प्रक्षेपवक्र के साथ गेंदबाजी करते हैं और एक बहुत अच्छा गुगली रखते हैं। । स्वभाव उत्कृष्ट है क्योंकि वह ढीली डिलीवरी नहीं करवाता है। वह वास्तव में चमक रहा है क्योंकि वह विशाल मैदान में खेल रहा होगा जो स्पिन की सहायता भी करेगा। ”

3. आकाश चोपड़ा युवा खिलाड़ी की तीसरी पसंद हैं, जो आईपीएल में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सकते हैं। मध्यक्रम के धाकड़ बल्लेबाज़ वीवीएस लक्ष्मण की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं।

“मैं जिस तीसरे खिलाड़ी के लिए जा रहा हूं, वह विराट सिंह है, जो सनराइजर्स हैदराबाद में लक्ष्मण भाई के साथ है। वह झारखंड से आता है और गेंदबाजों पर आक्रमण करता है। SRH को एक बल्लेबाज की जरूरत होती है, जो क्रम से नीचे आए और विस्फोटक तरीके से उतरे। वह अब तक सफेद गेंद वाली क्रिकेट में अपनी टीमों के लिए उत्कृष्ट रहा है। ”

4. आकाश चोपड़ा ने आगामी आईपीएल में देखने के लिए चौथे भारतीय युवा खिलाड़ी के रूप में रियान पराग को चुना। उन्होंने सभी को याद दिलाया कि राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल के साथ 2018 में अंडर -19 विश्व कप विजेता भारतीय टीम का भी हिस्सा थे।

“नंबर 4 पर, मैं रियान पराग को रख रहा हूं। यह खिलाड़ी भी बहुत अच्छा है। वह बहुत आत्मविश्वास के साथ खेलता है और बहुत से लोग नहीं जानते कि वह विश्व कप जीतने वाली टीम का सदस्य था। वह हिस्सा था।” वह टीम जब पृथ्वी शॉ और शुबमन गिल की टीम जीती थी, हालांकि उसकी बल्लेबाजी नहीं आई थी। वह थोड़ी अलग तरह से गेंदबाजी करता है, जिसमें बहुत सी कैरम बॉल होती है। और यह खिलाड़ी बल्लेबाजी करते समय डरता नहीं है, वह बिना किसी दबाव के खेलता है। ”

5. आकाश चोपड़ा देवदत्त पडिक्कल के लिए अपनी अंतिम पिक के रूप में गए थे, उन्होंने उल्लेख किया था कि वह इस मौके के लिए शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी पर भी विचार कर रहे थे। केकेआर के पूर्व खिलाड़ी ने इस बात का विरोध किया कि अगर आईपीएल 2020 में आर्डर के शीर्ष पर आरसीबी द्वारा मौका दिया जाता है तो पडिक्कल दोनों हाथों से अपने मौके को हथिया सकता है।

“नंबर 5 पर, मैं थोड़ा विभाजित हूं। मैं शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी को सोच रहा था, लेकिन मैं आपको एक ऐसा नाम दूंगा, जिसके बारे में आपने नहीं सुना होगा, देवदत्त पडिक्कल। वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा है और मैं चाहता हूं कि वह खेले। वह बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज हैं, हालांकि आरसीबी के पास पार्थिव, फिंच और कप्तान कोहली के रूप में सलामी बल्लेबाज हैं। लेकिन मुझे लगता है कि अगर देवदत्त पडिक्कल को मौका दिया जाता है, तो वह इसका पूरा उपयोग करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *