CAB के अध्यक्ष आदित्य वर्मा ने लिखा सौरव गांगुली को पत्र, पटना स्टेडियम को लेकर जताई चिंता

By | 24/08/2020

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा ने हाल ही में पटना के स्टेडियम की खराब हालत को देखते हुए बीसीसीआई को एक पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने स्टेडियम की खराब हालत की चिंता जताई है। आपको बता दें कि पटना के इस स्टेडियम ने सिर्फ तीन अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले गए है। जिसमें 1996 विश्व कप भी शामिल है।

आदित्य वर्मा ने सौरव गांगुली जोकि वर्तमान में बोर्ड के अध्यक्ष और कुछ अन्य अधिकारियों को पत्र लिख कर कहा कि, मैं इस पत्र बहुत ही दुख के साथ लिख रहा हूं, खासकर हमारे देश के महान क्रिकेटर को जो अभी इस समय भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष हैं।

वर्मा ने पत्र में लिखा कि, पटना के इस स्टेडियम ने 1996 विश्व कप के साथ-साथ कई रणजी ट्रॉफी, देवधर ट्रॉफी, दलीप ट्रॉफी के मैचों की मेजबानी की है। आगे उन्होंने लिखा- बीसीसीआई छोड़ने से पहले प्रशासकों की समिति ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को 10.80 करोड़ रुपये की मदद दी थी ताकि बिहार में इंफ्रस्ट्रक्चर का विकास हो सके। साथ ही ये भी बताया कि बीसीसीआई से मिले पैसे क्रिकेट के नाम पर गलत तरीके से खर्च किया है।

पत्र का अंत करते हुए उन्होंने लिखा कि यहां ना खिलाड़ियों को उनके मैच की फीस, ना टीए और डीए के पैसे दिए जा रहे हैं। आप यहां आकर मोइन उल हक स्टेडियम की हालत देखिए कितनी खराब है। इसलिए मैं माननीय अधिकारियों से जानना चाहता हूं कि आप लोग बिहार के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के साथ न्याय कब करोगे?

 

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *