CSK के लिए राहत की खबर, जल्द टीम से जुड़ सकते हैं हरभजन सिंह

By | 31/08/2020
इंडियन प्रीमियर लीग का जोश परवान चढ़ रहा है और जल्द ही दर्शकों के सामने रोमांच भर देने वाला क्रिकेट होगा। लेकिन कोरोना संकट में अभी परेशानियां पूरी तरह से खत्म नहीं हो सकी हैं। आईपीएल के सभी संस्करणों में अपने खेल से शानदार प्रदर्शन करने वाली चेन्‍नई सुपर किंग्‍स इस बार खासी मुश्किल में है. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की टीम अभी यूएई में क्वारंटीन में ही है। वहीं निजी कारणों की वजह से टीम के अहम खिलाड़ी सुरेश रैना को इंडिया वापस लौटना पड़ा है। मुश्किलें सिर्फ यहीं खत्म नहीं हुई, निराशा तब और बढ़ती दिखी जब पता जला कि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के 2 खिलाड़ियों समेत 13 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वहीं अब चेन्‍नई सुपर किंग्‍स टीम के लिए एक राहत की खबर सामने आ रही है।

दरअसल खबर है कि स्पिनर हरभजन सिंह यूएई में टीम के साथ जुड़ सकते हैं। दरअसल निजी कारणों के चलते हरभजन सिंह टीम के साथ यूएई रवाना नहीं हो सके थे। लेकिन अब टीम मुश्किल घड़ी में फंसी है तो उन्होंने टीम के साथ जुड़ने की तैयारी कर ली है। खबर आ रही है कि हरभजन सिंह मंगलवार को यूएई के लिए रवाना हो सकते हैं। हालांकि भारत से यूएई के लिए रवाना होने से पहले हरभजन सिंह को दो कोरोना टेस्ट कराने होंगे। जिनके निगेटिव आने के बाद ही उन्हें यूएई के लिए रवाना होने की अनुमति मिल सकेगी। और इसके बाद भी यूएई पहुंच कर वो सीधे टीम में शामिल नहीं हो सकेंगे। टीम के साथ जुड़ने से पहले हरभजन सिंह को यूएई में भी कोरोना टेस्ट और 7 दिन तक सेल्फ आइसोलेशन में रहना होगा और कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद ही हरभजन सिंह टीम से जुड़ पाएंगे।

दरअसल चैन्ने सुपर किंग्स की स्थिति उस वक्त खराब हो गई जब हाल ही में टीम के गेंदबाज दीपक चाहर और बल्‍लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को कोरोना संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद से पूरी टीम को आइसोलेशन में रखा गया है। वहीं दूसरी तरफ यूएई पहुंच चुकी IPL की बाकी टीमों ने क्वारंटीन पीरियड पूरा कर नेट प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *