Dream 11 Prediction: IND vs AUS, मैच 14- प्लेइंग इलेवन, टीम न्यूज़, पिच रिपोर्ट और फैंटसी क्रिकेट टिप्स

By | 09/06/2019

वर्ल्ड कप 2019 का 14 वां मैच लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। गौरतलब हो कि ऑस्ट्रेलिया टीम अपने दोनों मुकाबले जीतकर दूसरे स्थान पर और भारतीय टीम अपना इकलौता मुकाबला जीतकर अंक तालिका में सातवें स्थान पर काबिज है। भारतीय टीम का दूसरा मुकाबला होगा, जबकि आस्ट्रेलिया का यह तीसरा मुकाबला होगा।

टीम न्यूज:

भारत: कुलदीप यादव का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रदर्शन उतना शानदार नहीं रहा है। इसलिए ऑफ स्पिनर रविंद्र जडेजा की वापसी संभव है। उनके टीम में वापिस आने से निचले क्रम की बल्लेबाजी मजबूत होगी। इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार के जगह पर मोहम्मद शमी के बारे में सोचा जा सकता है क्योंकि भुवनेश्वर कुमार का पिछले मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ प्रदर्शन उतना बेहतर नहीं था।

संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, केएल राहुल, केदार जाधव, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव/रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार/मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलिया: ऑस्ट्रेलिया टीम में शॉन मार्श की और उस्मान ख्वाजा ख्वाजा में से किसी एक को मौका मिल सकता है क्योंकि रिस्ट स्पिनर्स के ख़िलाफ उस्मान ख्वाजा का औसत 94 के करीब रहा है, जबकि कुलदीप यादव के खिलाफ शॉन मार्श का स्ट्राइक रेट 92.19 का रहा है। दोनों खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। इसके अलावा गेंदबाजी विभाग में जेसन बेहरेन्डोर्फ की वापसी हो सकती है क्योंकि विराट कोहली और रोहित शर्मा के खिलाफ उनका प्रदर्शन शानदार रहा है।

संभावित प्लेइंग इलेवन: आरोन फिंच, डेविड वॉर्नर, शॉन मार्श/उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, एलेक्स कैरी, नाथन कूल्टर-नाइल, पैट कमिंस/जेसन बेहरेन्डोर्फ, मिचेल स्टार्क, एडम जम्पा

पिच रिपोर्ट:

अगर सूरज निकलता है तो केनिंग्टन ओवल की पिच दूसरी पारी में थोड़ी धीमी हो जाती है। इस टूर्नामेंट में इस मैदान पर सभी मैच हाई-स्कोरिंग रहे हैं। हालांकि बांग्लादेश टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 244 रन ही बना सकी थी, लेकिन यह डे-नाईट मुकाबला था। टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कर सकती है।

फैंटसी क्रिकेट टीम:

विकेटकीपर: महेंद्र सिंह धोनी

बल्लेबाज: रोहित शर्मा, शिखर धवन (कप्तान), डेविड वॉर्नर, आरोन फिंच (उपकप्तान)

ऑलराउंडर: मार्कस स्टोइनिस, हार्दिक पांड्या

गेंदबाज: मिचेल स्टार्क, नाथन कूल्टर-नाइल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल

क्रिकेट की दुनिया की ताजातरीन खबरों, Dream 11 Prediction, मैच रिजल्ट्स की प्रमुख खबरों के लिए हमारे साथ लगातार बनें रहें। साथ ही हमें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फॉलो जरूर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *