IPL 2020: रैना के CSK छोड़ने एक बाद गंभीर ने धोनी को दिया सुझाव

आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा। इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के उप-कप्तान सुरेश रैना (Suresh Raina) ने इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। अब CSK के लिए सबसे बड़ी मुश्किल यह खड़ी हो गई है कि नंबर 3 पर बल्लेबाजी कौन करेगा! भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज एवं KKR के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने CSK कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने सुझाव दिया है।

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड पर गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा, “यह महेंद्र सिंह धोनी के लिए काफी अच्छा मौका होगा कि वह आगे आकर नंबर तीन पर बल्लेबाजी करें क्योंकि पूरे साल वह क्रिकेट से दूर रहे हैं। ऐसा करने से उनको ज्यादा से ज्यादा गेंद खेलने का मौका मिलेगा और वह एक मैच को चलाने वाले की भूमिका अदा कर पाएंगे। यह वैसा ही होगा जैसा वह कई सालों तक भारत के लिए करते आए थे।”

गंभीर (Gautam Gambhir) ने आगे कहा “अगर एमएस धौनी तीसरे नंबर पर आते हैं तो उनके पास बल्लेबाजी में काफी गहराई है। इसके बाद केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, सैम कुर्रन और ऐसे काफी खिलाड़ी हैं जो उनके पीछे बल्लेबाजी करने आते हैं। इसी वजह से मुझे लगता है कि यह एमएस धोनी जैसे खिलाड़ी के लिए शानदार मौका होने वाला है।”

पूर्व KKR कप्तान ने आगे कहा, “मुझे यकीन है कि वह इसका भरपूर फायदा उठाएंगे। अब सुरेश रैना नहीं होंगे तो आपको नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए अनुभव की जरूरत होगी इसलिए अब एमएस धोनी को उस जगह होना चाहिए।”

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *