क्रुनाल पांड्या ने इंस्टाग्राम पर क्वारंटाइन वर्कआउट रूटीन शेयर की; खलील अहमद ने की टिप्पणी

By | 24/08/2020

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीमों ने टूर्नामेंट के 13 वें संस्करण के लिए संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के लिए अपना रास्ता बना लिया है, जो 19 सितंबर, 2020 को शुरू होगा। इस अवधि के दौरान उनके लिए तीन COVID-19 टेस्ट करना जरुरी है।

साथ ही सभी खिलाडियों का अपने-अपने टीम के होटल में 7-दिवसीय क्वारंटाइन रहना भी जरुरी किया गया है। मुंबई इंडियंस उन टीमों में से एक थी जिन्होंने नवी मुंबई के घनसोली में रिलायंस कॉर्पोरेट पार्क में एक छोटे से प्रशिक्षण शिविर के बाद यूएई में शुरुआती प्रवेश किया। बहुत सारे खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपने क्वारंटाइन लाइफस्टाइल पोस्ट कर रहे हैं, और आईपीएल फ्रेंचाइजी भी अपने सोशल मीडिया पेज पर नियमित अपडेट पोस्ट कर रहे हैं।

मुंबई इंडियंस के आलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने संयुक्त अरब अमीरात में अपने होटल के कमरे से अपनी कसरत का एक छोटा वीडियो पोस्ट किया। क्रुणाल के पोस्ट के बाद, साथी भारतीय राष्ट्रीय और सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज खलील अहमद ने क्रुनाल को टैग करते हुए एक टिप्पणी पोस्ट की। क्रुनाल पांड्या अपने भाई और मुंबई इंडियंस टीम के साथी हार्दिक पांड्या के साथ फिटनेस फ्रीक हैं। वह नियमित रूप से अपने वर्कआउट के फोटोज और वीडियो पोस्ट करते हैं, और उनमें से कुछ को मुंबई इंडियंस ने भी रीपोस्ट किया है।

UAE में होगा इस साल का आईपीएल
इस साल के आईपीएल के लिए UAE जाने से पहले दोनों भाई अपने गृहनगर बड़ौदा से अधिकतम शहर का रास्ता बनाने के बाद मुंबई इंडियंस कैंप में शामिल हुए थे। भारत में चल रहे COVID-19 संकट के कारण इस वर्ष आईपीएल को विदेश ले जाया गया।
क्वारंटाइन के बाद, सभी खिलाड़ियों को टूर्नामेंट खेलने से पहले दो और टेस्ट से गुजरना होगा। भारतीय आम चुनावों के कारण 2014 के संस्करण में मेजबान टीम की वापसी के बाद यूएई इतिहास में दूसरी बार आईपीएल का गवाह बनेगा। शारजाह, अबू धाबी और दुबई दुनिया के सबसे अमीर टी 20 लीग के इस साल के संस्करण के लिए मेजबान शहर हैं।

 

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *