सुरेश रैना,मोहम्मद शमी और पीयूष चावला एक साथ अभ्यास करते हुए आये नजर

By | 19/07/2020

कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद से कुछ देशों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट की शुरुआत कर दी है। इसी के साथ कुछ खिलाड़ियों ने भविष्य में खेले जाने वाले मैचों के लिए अभ्यास करना शुरू कर दिया है। लेकिन भारत में कोरोनावायरस के जारी कहर के चलते अभी तक क्रिकेट की गतिविधियों में अंकुश लगा हुआ है। लेकिन कुछ भारतीय खिलाड़ी अपने घर में ही अभ्यास कर रहे हैं। हाल ही में भारतीय टीम की t20 स्पेशलिस्ट सुरेश रैना,मोहम्मद शमी और पीयूष चावला एक साथ अभ्यास करते हुए दिखे।

शनिवार को अमरोहा में शमी के फॉर्महाउस पर दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना व स्पिनर पीयूष चावला पहुंचे थे। तीनों खिलाडि़यों ने फॉर्महाउस में बने शमी के नेट पर करीब ढाई घंटे तक जमकर अभ्यास किया। शमी यहां पहले से ही अभ्यास करते नजर आ चुके हैं। शनिवार को शमी और पीयूष ने जहां बॉलिंग की वहीं रैना ने बल्लेबाजी पर हाथ आज़माएं। इस दौरान शमी के छोटे भाई और अंडर 23 टीम का हिस्सा मोहम्मद कैफ ने भी प्रैक्टिस की।

सोशल मीडिया पर देर शाम इस बाबत वीडियो वायरल होने के बाद जानकारी हुई। मोहम्मद शमी के करीबियों का कहना है कि सुरेश रैना यहां मोहम्मद शमी से मिलने अपने व्यक्तिगत दौरे पर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने साथ में प्रैक्टिस भी की। मीडिया समेत आम लोगों को इससे दूर रखा गया है। उधर, देर शाम आम लोगों को इस बाबत जानकारी होने पर हर कोई सुरेश और मोहम्मद शमी की झलक पाने की उत्सुकता में दिखा।

शमी ने अभ्यास सत्र की यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है,शमी ने इस वीडियो में कैप्शन के साथ लिखा, ‘अपने फॉर्महाउस पर शानदार गेंदबाजी सत्र’ सभी भाई एक साथ।’ इस वीडियो में शमी अपनी लय में गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहें है।

उनके अतिरिक्त पीयूष चावला ने भी गेंदबाजी के अपना हाथ आजमाया और रैना बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए दिख रहें है। आपको बता दें कि इन दिनों नियमित रूप से अभ्यास कर रहें है।इससे पहले भी मोहम्मद शमी ने फॉर्महाउस में प्रैक्टिस के दौरान के कई वीडियो साझा किए थे।

यह भी पढ़ें:पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान इयान चैपल ने कहा DRS में बदलाव की जरूरत

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्रामचैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *