IPL 2020 के लिए नए उप-कप्तान पर CSK ने कहा ‘जब बुद्धिमान कप्तान यहाँ है तो डर क्यों’ –

By | 03/09/2020

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने एक प्रशंसक द्वारा पूछे गए सवाल का उत्तर दिया। दरअसल एक फैन्स द्वारा एक सवाल पुछा गया कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13 वें संस्करण के लिए CSK टीम का नया उप-कप्तान कौन है।

ट्विटर पर, CSK ने चुटकी लेते हुए कहा डरने की क्या बात है जब “वाइस कैप्टन” एमएस धोनी हमारे साथ हैं।

एक ट्विटर यूजर जिसका नाम @BillgatesBillu था उसने लिखा, “लियो अब आपका उपकप्तान कौन होगा? @ChennaiIPL.”

इतना ही नहीं इस सवाल पर सीएसके के ट्विटर अकाउंट से मजेदार रिप्लाई मिला जिसमें लिखा था,

“वाइस कैप्टन इरूके बयाम येन?” जिसका सीधा मतलब होता है- “क्या डर है जब वाइस कैप्टन हमारे साथ हैं।”

सीएसके ने अभी तक सुरेश रैना की जगह टीम में किसका चयन होगा, इस बात की घओषणा नहीं की है।

गौरतलब है कि सुरेश रैना ने वास्तविक कारणों का हवाला देते हुए IPL 2020 से बाहर होने का फैसला लिया था। जिसके बाद सीएसके की टीम में नंबर-3 बल्लेबाज और उपकप्तान का स्थान खाली हैं। सीएसके की टीम ने अभी तक रैना जैसे अनुभवी खिलाड़ी की जगह और किसी खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया है, हालांकि सुरेश रैना ने भी दोबारा आईपीएल 2020 में लौटने के संदेश दिए थे।

रैना ने कहा,

“सीएसके मेरा भी परिवार है और माही भाई मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है और यह मेरे लिए एक मुश्किल निर्णय था। मेरे और सीएसके के बीच में कोई मुद्दा नहीं हैं। कोई भी 12.5 करोड़ रूपये की डील पर ठोकर नहीं मारेगा जबतक उसके पास कोई ठोस कारण नहीं होगा।”

सुरेश रैना ने आगे कहा “मैं यहां क्वारंटाइन में रहकर भी ट्रेनिंग कर रहा हूं। आपको पता नहीं होगा क्या पता आप मुझे कैंप में दोबारा देख सके।”

बता दें कि अब तेज गेंदबाज दीपक चाहर का कोरोना वायरस टेस्ट भी नेगेटिव आ गया है और सीएसके जल्द आईपीएल 2020 के लिए ट्रेनिंग शुरू कर सकती हैं। मसलन सीएसके यूएई में ट्रेनिंग शुरू करने वाली सबसे आखिरी टीम होगी। जिसके चलते बीसीसीआई अब आईपीएल के ओपनर मैच में सीएसके की जगह किसी और को रख सकता है। लेकिन अभी भी कोई आधिकारिक शेड्यूल सामने नहीं आया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *