इंग्लैंड दौरे पर गए पाकिस्तानी खिलाडी काशिफ भट्टी हुए कोरोना के शिकार

By | 16/07/2020

इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले पाकिस्तान की 10 खिलाड़ियों की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें इंग्लैंड दौरे से बाहर कर दिया था। उस मामले के बाद अब इंग्लैंड में क्वारंटाइन में रह रहे पाकिस्तान टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी काशिफ भट्टी Kashif Bhatti) की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इसके चलते अब उन्हें साथी खिलाड़ियों से अलग करके एक बार फिर आइसोलेशन में रख दिया गया है।

काशिफ़ भट्टी फिलहाल इंग्लैंड में टीम के साथ हैं, जहां पाकिस्तानी टीम को तीन टेस्ट और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। काशिफ़ भट्टी अपने साथी हैदर अली (Haider Ali) और तेज़ गेंदबाज इमरान ख़ान ( Imran Khan) के साथ इंग्लैंड गए थे। इंग्लैंड जाने से पहले इन तीनों खिलाड़ियों का दो बार कोरोना टेस्ट हुआ था। जिसमें काशिफ़, हैदर और इमरान नेगेटिव पाए गए थे। लेकिन अब काशिफ़ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ECB ने गुरुवार (16 जुलाई) को एक बयान में कहा, “पाकिस्तान के एक खिलाड़ी की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से काशिफ भट्टी को आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई थी।”अब डर इस बात का है कि कहीं भट्टी के साथ पाकिस्तान के अन्य खिलाड़ी कोरोनावायरस से संक्रमित ना हो जाएं।

दोनों टीमों के बीच 5 अगस्त को मेनचेस्टर के मैदान पर पहला टेस्ट मैच खेलने के लिए आमने-सामने होंगी। इसके बाद दूसरा मैच 13 अगस्त-17 अगस्त (साउथैम्पटन) व तीसरा टेस्ट मैच 21 अगस्त से 25 अगस्त(साउथैम्पटन) तक खेला जाएगा।

यह भी पढ़े:धोनी और पोंटिंग काअंदाज बिल्कुल एक जैसा: माइकल हसी

सिंध प्रांत के काशिफ भट्टी ने अबतक पाकिस्तान के लिए एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। भट्टी बेहद ही टैलेंटेड गेंदबाज और लोअर ऑर्डर के अच्छे बल्लेबाज हैं। उन्होंने 84 फर्स्ट क्लास मैचों में 331 विकेट झटके हैं, वहीं उनके नाम 146 लिस्ट ए विकेट भी हैं।काशिफ के नाम दो फर्स्ट क्लास शतक भी हैं।

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *