जानिये पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह किसे बनाना चाहते है,अपनी ड्रीम हैट्रिक का शिकार

By | 18/07/2020

17 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट में तहलका मचाने वाले तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने खुलासा किया है कि,वे अपनी ड्रीम हैट्रिक में उन बल्लेबाजों को आउट करना चाहेंगे, जिन्होंने मौजूदा समय में क्रिकेट पर राज किया हुआ है। इनमें खिलाड़ियों की लिस्ट में भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma),ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्टीव स्मिथ ( Steve Smith) और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) का नाम शामिल है।

नसीम शाह ने ये भी बताया है कि वे क्या वजह से जिसके लिए यह इन तीन बल्लेबाजों को अपनी ड्रीम हैट्रिक के दौरान शिकार बनाना चाहते हैं। उन्होंने रोहित शर्मा के बारे में बातचीत के दौरान बताया कि वह बहुत ही खतरनाक खिलाड़ी हैं, उनके रिकॉर्ड अपने आप में उनकी महानता के बारे में बखान करते हैं। उन्होंने स्मिथ के बारे में कहा है कि वे अपनी फॉर्म और अनऑर्थोडॉक्स टेक्निक के लिए जाने जाते हैं, जबकि जो रूट मौजूदा समय में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। इसलिए वे उनको आउट करना चाहते हैं।

पाकितानी तेज गेंदबाज नसीम (Naseem) ने क्रिकइनजिफ के हवाले से बताया की,रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) सभी प्रकार की गेंदों को खेलने की क्षमता रखते हैं, चाहे वह छोटी हो या अच्छी लंबाई की डिलीवरी। उनके रिकॉर्ड खुद के लिए बोलते हैं और उनका विकेट लेना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा होगा, ”।

उन्होंने कहा कि,”स्टीव स्मिथ अपनी बल्लेबाजी तकनीक में बहुत अपरंपरागत हैं और उन्हें आउट करना मेरे लिए खुशी की बात होगी। अतीत में, मुझे उनके साथ गेंदबाजी करने का अवसर मिला है, लेकिन उनका विकेट लेना एक अच्छा अनुभव होगा, उनके फॉर्म को देखते हुए,”।

यह भी पढ़े:इंग्लैंड दौरे पर गए पाकिस्तानी खिलाडी काशिफ भट्टी हुए कोरोना के शिकार

नसीम अगस्त में इंग्लैंड में खेली जाने वाली आगामी टेस्ट और टी 20 सीरीज़ के लिए तैयारी कर रहें हैं। नसीम शाह को पाकिस्तान की तरफ से अभीतक 4 टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला है,जिसमे उन्होंने बंगलादेश के खिलाफ हैट्रिक समेत 13 विकेट झटके है। इस दौरान उनका बेस्ट बोलिंग प्रदर्शन 31 रन देकर 5 विकेट रहा है।

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *