जानिए, क्यों वायरल हो रहा है रोहित शर्मा का ये वीडियो ?

By | 10/09/2020

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 19 सितंबर से शुरू होने जा रहे टूर्नामेंट के लिए सभी फ्रैंचाइजी के खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन में पसीना बहा रहे हैं। वहीं मुंबई इंडियंस का ट्रेनिंग कैंप आबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में चल रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और दूसरे नंबर पर रही चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। अब तक मुंबई चार बार और चेन्नई तीन बार आईपीएल की ट्रॉफी पर अपना कब्जा कर चुकी है। ऐसे में दोनों ही टीमों की कोशिश इस बार खिताब को अपने नाम करने की होगी। और इसके लिए दोनों ही टीमों के खिलाड़ी जमकर नेट्स में मेहनत कर रहे हैं।

वहीं इसी मेहनत को लेकर मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से रोहित शर्मा का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में टीम के कप्तान रोहित शर्मा नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं। प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा एक ऐसा शानदार छक्का जड़ते हैं कि गेंद स्टेडियम को भी पार करके सड़क पर जा रही एक बस की छत पर जाकर गिरती है। वहीं रोहित शर्मा के इस शानदार शॉट का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गया और फैन्स इस वीडियो को खासा पसंद भी कर रहे हैं।

नेट्स पर रोहित शर्मा की बल्लेबाजी और इस शॉट को देखकर फैन्स कह रहे हैं कि मुंबई के कैप्टन अपनी फॉर्म में लौट चुके हैं और अब दूसरी टीमों के लिए मुसीबत खड़ी होने वाली है। दरअसल कोरोना संकट के दौरान काफी लंबे वक्त तक रोहित शर्मा भी क्रिकेट से दूर रहे थे। ट्रेनिंग सेशन के दौरान रोहित ने 95 मीटर लंबा छक्का जड़कर साफ कर दिया है वो अपनी बेहतरीन फॉर्म में आ चुके हैं। मुंबई इंडियंस ने अपने हैंडल पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि-
बल्लेबाज छक्के जड़ते हैं।
लीजेंड्स बॉल स्टेडियम के बाहर पहुंचाते हैं।
हिटमैन सिक्स जड़ते हैं, स्टेडियम के पार करते हैं और बॉल चलती बस को हिट करती है।

https://twitter.com/mipaltan/status/1303631583295885312?s=20

दरअसल इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम मुंबई की कोशिश पांचवीं बार आईपीएल खिताब जीतने की होगी। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस 4 बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमाने वाली इकलौती टीम है। देखते हैं कि रोहित शर्मा अपनी इस कोशिश में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *