पाक एक्ट्रेस वीना मलिक पर भड़की सानिया मिर्जा, कहा- ‘मैं पाकिस्तान टीम की माँ नहीं हूँ’

By | 18/06/2019

वर्ल्ड कप 2019 के 22वें मैच में पाकिस्तान को भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद पाकिस्तान टीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। यह वीडियो भारत के खिलाफ मैनचेस्टर में होने वाले मुकाबले से पहले की है। इस वीडियो में यह दिख रहा है कि पाकिस्तान टीम एक रेस्तरां में डिनर करने गए थे। इस वीडियो में भारतीय टेनिस स्टार और पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्ज़ा भी नजर आ रही हैं।

https://twitter.com/me_shihzadi/status/1140316015009705985?s=19

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो पर पाकिस्तानी फैंस ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। साथ ही साथ पाकिस्तान की चर्चित अभिनेत्री वीना मलिक ने भी एक पोस्ट लिखकर प्रतिक्रिया दी है। जिसके बाद सानिया मिर्जा ने भी जवाब दिया है। दोनों के बीच काफी बहसबाजी ही हुए हैं।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “सानिया, मैं वास्तव में आपके बच्चे के लिए बहुत चिंतित हूं, आपलोग अपने बच्चे के साथ शीशा पैलेस में हैं क्या यह खतरनाक नहीं है? जहां तक मुझे जानकारी है कि आर्ची जंक फूड के लिए पहचान रखता है और यह किसी एथलीट और बच्चे के लिए ठीक नहीं है। आप खुद एक एथलीट हैं और मां भी क्या आपको यह पता नहीं है।”

इस पर सानिया ने उनको करारा जवाब देते हुए कहा कि, “वीना, मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी। आपको और बाकी दुनिया को यह चिंता करने की जरूरत नहीं है कि मैं अपने बच्चे का ख्याल किसी से भी कम रखती हूं। दूसरी बात यह है कि मैं ना तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की डाइटीशियन हूं और ना ही उनकी मां, प्रिंसिपल और टीचर।”

रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर भारत ने पाकिस्तान को डकवर्थ लुईस विधि से 89 रनों से हराया। इसके साथ ही भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप में लगातार 7वीं बार हराकर उसके खिलाफ ववर्ल्ड कप में कभी न हारने के रिकॉर्ड रखा गया है। भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ। मैच से पहले डिनर करने जाने वाले वीडियो के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटरों की जमकर आलोचना हो रही है।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने ट्विटर पर शेयर किया बचपन की फोटो, फैंस ने दी मजेदार प्रतिक्रियाएं

क्रिकेट की दुनिया की ताजातरीन खबरों, Dream 11 Prediction, मैच रिजल्ट्स की प्रमुख खबरों के लिए हमारे साथ लगातार बनें रहें। साथ ही हमें फेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर फॉलो जरूर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *