‘क्यूट स्माइल’ और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाली स्मृति मंधाना को मिले ऐसे बर्थडे विश

By | 18/07/2020

18 जुलाई 1996 को मुंबई में जन्मी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाजी स्मृति मंधाना ( Smriti Mandhana) आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। स्मृति को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए कई लोग उन्हें महिला क्रिकेट टीम का विराट कोहली ( Virat Kohli) भी कहते हैं। अक्सर स्मृति ( Smriti Mandhana) अपनी शानदार बल्लेबाजी के अलावा अपनी क्यूट स्माइल को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उनके जन्मदिन के अवसर पर उन्हें लाखों-करोड़ों बधाईयां मिलीं। क्रिकेट जगत के कई खिलाड़ियों ने भी उन्हें विश किया और साथ ही कई फैंस ने भी शानदार मैसेज के साथ अपनी पसंदीदा खिलाड़ी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

स्मृति मंधाना ( Smriti Mandhana) सबसे छोटी उम्र में टी20 टीम की कप्तानी करने वाली भारतीय खिलाड़ी हैं। स्मृति ने फरवरी 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ 22 साल और 229 दिन की उम्र में भारतीय टीम की कमान संभाली थी। टी20 टीम की नियमित कप्तान हरमनप्रीत कौर ( Harmanpreet Kaur) के चोटिल होने के बाद स्मृति मंधाना को टीम की कमान सौंपी गई थी।

क्रिकेटर्स ने दी शुभकामनाएं

स्मृति ( Smriti Mandhana) के जन्मदिन के अवसर कई क्रिकेट जगत के खिलाड़ियों ने उनको शुभकामनाएं दीं। शिखर धवन, युवराज सिंह उनकी साथी खिलाड़ी पूनम यादव और झूलन गोस्वामी ने उनको बर्थडे विश किया। इसके अलावा बीसीसीआई वुमेन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर से उनकी फोटो के साथ उनके रिकॉर्ड्स शेयर किए।

कुछ क्रिकेटर्स के विश

फैंस ने लिखे बर्थडे पोस्ट

कई फैंस ने भी स्मृति मंधाना ( Smriti Mandhana) को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके लिए शानदार मैसेज लिखे। किसी ने उनकी क्यूट स्माइल का जिक्र किया तो किसी ने उनसे खुद के प्रेरित होने की बात कही।

 

फैंस ने किया विश

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *