LPL 2020: सोहेल तनवीर और रविंदरपाल सिंह कोरोना पॉजिटिव

26 नवम्बर से शुरू होने वाले लंका प्रीमियर लीग 2020 (LPL 2020) के उद्घाटन से पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर (Sohail Tanvir) और कनाडाई बल्लेबाज रविंद्रपाल सिंह (Ravinderpal Singh) COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं, जिससे आयोजकों को तगड़ा झटका लगा है।

तनवीर (Sohail Tanvir) और रविंदरपाल (Ravinderpal Singh) पाए गए कोरोना पॉजिटिव:

ESPNcricinfo ने शुक्रवार को बताया कि कैंडी टस्कर्स (Kandy Tuskers) के गेंदबाज तनवीर (Sohail Tanvir) और कोलंबो किंग्स (Colombo Kings) के बल्लेबाज रविंदरपाल सिंह (Ravinderpal Singh) LPL 2020 टी20 इवेंट के लिए श्रीलंका पहुंचने के बाद COVID-19 परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए हैं।

Ravinderpal Singh Tested Covid-19 positive ahead of LPL 2020

रविंदरपाल सिंह

साथी पाकिस्तानी गेंदबाज वहाब रियाज और इंग्लैंड के लियाम प्लंकेट के हटने के बाद सोहेल तनवीर (Sohail Tanvir) रिप्लेसमेंट के रूप में टूर्नामेंट में आए हैं। तनवीर और सिंह दोनों के कम से कम 2 सप्ताह तक बाहर रहने की उम्मीद है। कैंडी टस्कर्स (Kandy Tuskers) के कोच हसन तिलकरत्ने ने कहा कि उन्हें तनवीर के रिप्लेसमेंट के लिए किसी खिलाड़ी की जरूरत है।

पूर्व श्रीलंकाई बल्लेबाज एवं कैंडी टस्कर्स के कोच हसन तिलकरत्ने ने एक श्रीलंकाई वेबसाइट को बताया, “हमें फ्रैंचाइज़ी मालिकों से बात करनी होगी और तनवीर के रिप्लेसमेंट के लिए किसी को ढूंढना होगा।”

LPL 2020 से पहले ही बाहर हो चुके हैं बड़े खिलाड़ी:

LPL 2020 के आयोजकों को लसिथ मलिंगा और क्रिस गेल जैसे शीर्ष खिलाड़ियों की टूर्नामेंट से वापसी भी झेलनी पड़ी है। लेकिन भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) भी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए श्रीलंका पहुँच चुके हैं।

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *