पत्नी एलिसा हेली के नाश्ते वाली ट्वीट के बाद मिचेल स्टार्क ने झेले सवाल

ऑस्ट्रेलिया के स्टार पेसर मिचेल स्टार्क ने क्रिकेट विश्व कप में तूफानी गेंदबाजी से कहर बरपा रखा है। पर मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ दमदार प्रदर्शन के बाद उन्हें अपने नाश्ते को लेकर कई सवालों का सामना करना पड़ा।

दरअसल, यह सब उनकी अपनी पत्नी के ट्वीट के बाद हुआ। स्टार्क की पत्नी एलिसा हीली ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम की स्टार विकेटकीपर हैं।

स्टार्क ने 43 रन पर चार विकेट लेकर इंग्लैंड पर 64 रन से मिली जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने सेट बैट्समैन बेन स्टोक्स को भी 145 किमी प्रति घंटे की शानदार यॉर्कर गेंद पर पवेलियन भेज दिया।

इस जीत के बाद उनकी पत्नी एलिसा हेली ने प्यार में ट्वीट किया, “वाह, इंग्लैंड के नाश्ते ने तो कमाल कर दिया। इसने मिचेल के
प्रदर्शन में आग पैदा कर दी। वाह लीजेंड!”

यह भी पढ़ें: केन विलियम्सन में जैक कैलिस की झलक दिखती है!

ट्वीट के बाद संवाददाताओं ने मिचेल स्टार्क से उनके स्टनिंग यॉर्कर बॉल के बारे में सवाल पूछने के बजाय यह जानना चाहा कि असल में उन्होंने नाश्ते में क्या खाया था?

दरअसल किसी ने मिचेल के भारी नाश्ते को लेकर वीडियो के साथ मजाकिया ट्वीट किया था। इस पर सवाल भी उठे थे कि इतना खाने के बाद वह चुस्ती-फुर्ती कैसे बरकरार रख पाएंगे।

हाल के दिनों में पाकिस्तान के खिलाड़ियों खासकर कप्तान सरफराज अहमद को खान पान को लेकर मजाक और फजीहज झेलनी पड़ी थी। पर कुछ भी इसका मिचेल को तो फायदा ही हुआ। वह अभी तक कुल 19 विकेट चटका चुके हैं।

एलिसा ऑस्ट्रेलिया के महान विकेटकीपर इयान हीली की भतीजी हैं। इस साल फरवरी में उन्होंने 82.5 मीटर ऊची गेंद को कैच कर नया गिनीज विश्व रिकॉर्ड बनाया था।

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction, मैच रिजल्ट्स की प्रमुख खबरों के लिए हमारे साथ लगातार बनें रहें। हमें फेसबुकट्विटर इंस्टाग्राम और LinkdIn पर फॉलो जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *