IPL 2020: निजी कारणों के चलते सुरेश रैना पूरा सीजन छोड़ भारत लौटे

By | 29/08/2020

 

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के उप-कप्तान सुरेश रैना निजी कारणों से भारत वापस आ गए हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13 वें संस्करण को याद करेंगे।
फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि आखिर रैना पूरे सीजन को छोड़कर स्वदेश क्यों लौटे हैं।
सीएसके ने ट्विटर पर सीईओ कासी विश्वनाथन का एक बयान जारी किया जिसमें कहा गया कि टीम ३३ साल के खिलाडी को पूरा समर्थन देती है।
सीएसके को आईपीएल 2020 तक के विभिन्न मुद्दों पर हिलाया गया है। 3 बार के आईपीएल चैंपियन के अपने यात्रा दल के 10 से अधिक सदस्य, जिनमें भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी शामिल हैं, कोविद ​​-19 परीक्षण में सकारात्मक पाए गए हैं। चेन्नई में CSK के प्री-सीज़न कैंप की जाँच चल रही है, क्योंकि वे UAE के लिए उड़ान भरने से पहले भारत में प्रशिक्षण आयोजित करने वाली एकमात्र टीम थी।
यूएई में सीएसके के आईपीएल 2020 प्रशिक्षण सत्रों को स्थगित कर दिया गया है, इस महीने के अंत तक टीम की क्वारंटाइन अवधि बढ़ा दी गई है। एमएस धोनी के साथी 4 वें COVID-19 टेस्ट के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं, जो सभी संभावना में, आईपीएल 2020 को बना या तोड़ सकता है।
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB), राजस्थान रॉयल्स (RR) और किंग्स XI पंजाब (KXIP) जैसी टीमों ने प्रशिक्षण शुरू कर दिया है, जिसमें मुंबई इंडियंस (MI) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को जल्द ही सूट करना है। ।
दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक आईपीएल 2020 में सुरेश रैना को एक्शन करते हुए देखना चाह रहे थे, क्योंकि दक्षिणपूर्वी ने हाल ही में अपने कप्तान एमएस धोनी के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। द मैन इन येलो को अब रैना का एक पर्याप्त रिप्लेसमेंट ढूंढना होगा, उनकी बल्लेबाजी लाइनअप को महत्व दे सके।
रैना ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की, जिसमें 13 साल के लंबे करियर का अंत हुआ, जिसमें उन्होंने 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी 20s में भारत का प्रतिनिधित्व किया।
33 वर्षीय ने सीएसके के लिए अब तक 193 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 137 से ऊपर की स्ट्राइक रेट से 5,000 से अधिक रन बनाए हैं। इसके अलावा, उन्होंने 25 विकेट भी लिए हैं।

हमारी टीम सुरेश रैना और सीएसके के लिए इस कठिन समय के दौरान अपनी सहानुभूति प्रदान करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *