BBL 2020-21: सिडनी सिक्सर्स में शामिल हुए कार्लोस ब्रैथवेट

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कार्लोस ब्रैथवेट (Carlos Brathwaite) को बिग बैश लीग के 10वें सीजन (BBL 2020-21) के लिए सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) ने तीसरे अन्तर्राष्ट्रीय करार के रूप में अपने टीम में शामिल किया है। वे इससे पहले भी 7वें सीजन में इसी टीम के लिए खेल चुके हैं।

डिफेंडिंग चैंपियन सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) ने इस साल इंटरनेशनल साइनिंग के रूप में कार्लोस ब्रैथवेट (Carlos Brathwaite) के अलावा इंग्लैंड के फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर टॉम कुर्रन (Tom Curran) और जेम्स विंस (James Vince) को भी अपने टीम में शामिल किया है।

सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) ने चौथे इंटरनेशनल साइनिंग के लिए वेस्ट इंडीज के बाएँ हाथ के विकेट-कीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) की ओर ध्यान दिया था, लेकिन उसे पिछले हफ्ते मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars) ने 6 मैचों के लिए साइन कर लिया।

बारबाडोज के 32 वर्षीय कार्लोस ब्रैथवेट (Carlos Brathwaite) टी20 वर्ल्ड कप 2016 के फाइनल मैच के फाइनल ओवर में बेन स्टोक्स के खिलाफ 4 लगातार छक्के लगाने के लिए याद किया जाता है। उन्होंने इस मैच में 10 गेंदों पर 34* रनों की विस्फोटक पारी खेली थी।

कार्लोस ब्रैथवेट (Carlos Brathwaite) के टीम में शामिल होने के बाद सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) की 19 सदस्यीय टीम पूरी हो चुकी है। अब यह फ्रेंचाइजी सिर्फ टॉम कुर्रन (Tom Curran) के रिप्लेसमेंट के लिए किसी खिलाड़ी को साइन कर सकती है। क्योंकि दक्षिण अफ्रीका दौरे से वापस लौटने के बाद वे क्रिसमस या उससे बाद तक क्वारंटीन रह सकते हैं।

सिडनी सिक्सर्स टीम: सीन एबॉट, जैक्सन बर्ड, कार्लोस ब्रैथवेट (WI), डैन क्रिश्चियन, टॉम कुर्रन (ENG), बेन ड्वार्शुइस, जैक एडवर्ड्स, मिकी एडवर्ड्स, मोइसेस हेनरिक्स (c), डैनियल ह्यूजेस, हेडन केर, नाथन लियोन, बेन मैनेंटी, स्टीफन ओ’ कीफ, जोश फिलिप, लॉयड पोप, जॉर्डन सिल्क, मिशेल स्टार्क, जेम्स विंस (ENG)।

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *