स्टीव स्मिथ को चिढ़ाने पर भड़के विराट कोहली, भारतीय फैंस से ऐसा न करने के लिए कहा

By | 10/06/2019

वर्ल्ड कप का 14वां मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान पर खेला गया, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम को 36 रनों से हार का सामना करना पड़ा। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 5 विकेट खोकर 352 रन बनाए। जवाब में उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम निर्धारित 50 ओवरों में 316 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

मैच के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जब विराट कोहली भारतीय समर्थकों पर भड़क गए। दरअसल जब 46वें ओवर की 5वीं गेंद पर हार्दिक पांड्या का विकेट गिरा तब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ थर्ड मैन पर फील्डिंग कर रहे थे। पांड्या का विकेट गिरने के बाद भारतीय समर्थकों ने स्टीव स्मिथ को ‘चीटर-चीटर’ कहके बुलाने लगे। जिस पर विराट कोहली ने उन्हें ऐसा न करने को कहा।

देखें वीडियो:

विराट कोहली के इस कदम के बाद स्टीव स्मिथ ने उनकी पीठ थपथपाकर उन्हें आभार व्यक्त किया। विराट कोहली के इस काम के बाद पूरा क्रिकेट जगत उनकी प्रशंसा कर रहा है। मैच समाप्त होने के बाद दिए गए इंटरव्यू में भी उन्होंने बताया कि उन्होंने भारतीय फैंस को ऐसा करने से क्यों रोका। उन्होंने भारतीय क्रिकेट फैंस से यह भी अपील किया कि वे स्टीव स्मिथ या डेविड वॉर्नर के साथ ऐसा बर्ताव न करें।

देखें वीडियो:

क्रिकेट की दुनिया की ताजातरीन खबरों, Dream 11 Prediction, मैच रिजल्ट्स की प्रमुख खबरों के लिए हमारे साथ लगातार बनें रहें। साथ ही हमें फेसबुक,  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फॉलो जरूर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *