पाकिस्तान को सेमीफाइनल से बाहर करने के लिए बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ जानबूझकर हार सकता है भारत- बासित अली

By | 30/06/2019

पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज बासित अली ने अपमानजनक दावा किया है कि भारत विश्व कप में पाकिस्तान को सेमीफाइनल से बाहर रखने के लिए बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ आगामी मैचों में हार सकता है। पाकिस्तान की तरफ से 19 टेस्ट और 50 वनडे खेलने वाले बासित अली ने कहा कि भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ जानबूझकर खराब प्रदर्शन किया था।

बासित ने कहा, “भारत कभी नहीं चाहेगा कि पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचे। उसे अब बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलने हैं। सभी ने देखा है कि अफगानिस्तान के खिलाफ भारत कैसे जीता।” भारत के छह मैचों में 11 अंक है और वह अभी तक अजेय है। वह रविवार को इंग्लैंड और फिर बांग्लादेश और श्रीलंका से भिड़ेगा।

यह भी पढ़ें: अगर भारत ने कर दिया यह काम तो सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा पाकिस्तान, जानिए कैसे

बासित से आगे पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि भारत पाकिस्तान को सेमीफाइनल से बाहर रखने के लिए जानबूझकर हार सकता है ? इस पर उन्होंने कहा, “वे (भारत) इस तरह से खेलेंगे कि कोई नहीं जान पाएगा कि क्या हुआ। अफगानिस्तान के खिलाफ क्या हुआ? ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ क्या किया? डेविड वॉर्नर ने क्या किया?”

बासित ने कहा कि न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप 1992 में जानबूझकर लीग चरण में पाकिस्तान से हार गया था ताकि उसे स्वदेश में सेमीफाइनल खेलने को मिले।

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction, मैच रिजल्ट्स की प्रमुख खबरों के लिए हमारे साथ लगातार बनें रहें। साथ ही हमें फेसबुकट्विटर इंस्टाग्राम और LinkdInपर फॉलो जरूर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *