युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा को मजाकिया अंदाज में किया ट्रोल

By | 18/07/2020

कोरोना वायरस की वजह से लागू हुए लॉकडाउन में भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं। इस दौरान वो अपने साथी क्रिकेटरों के साथ लाइव इंटरव्यू करते दिखाई दिए साथ ही उन्होंने दूसरों के इंटरव्यू के दौरान कमेंट करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते है। चहल भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ अक्सर मस्ती मजाक करते नजर आते रहते हैं।

हाल ही में भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) को ट्रोल किया है। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया शेयर किया, जिसमें उन्होंने रियल मैड्रिड के ला लीगा जीतने के बाद खुशी जताई थी।

भारतीय टीम के क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शुक्रवार को फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड को 34वां स्पेनिश लीग खिताब जीतने पर बधाई दी। रियल मैड्रिड ने विलारियाल को 2-1 से हरा ला लीग का खिताब सुनिश्चित कर लिया। रोहित ने  इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘झोली में एक और खिताब इस मुश्किल समय में रियल मैड्रिड निश्चित तौर पर एक टीम की तरह उभरी। बधाई हो.’ रोहित ने आगे लिखा, ‘इस साल आखिरकार एक अच्छी खबर

उनके इस पोस्ट पर चहल ने रिएक्ट करने में बिल्कुल देरी नहीं लगाई और उन्होंने रोहित को जबरदस्त तरीके से ट्रोल कर दिया। चहल ने कमेंट में लिखा कि इस मुस्कुराहट के पीछे कारण यह है कि आज घर का काम नहीं करना पड़ेगा, न कि झाडू और न ही पोंछा।

बता दें कि, इससे पहले कुछ महीने पहले रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ( jasprit bumrah) जब एक साथ इंस्टाग्राम लाइव कर रहे थे, तो चहल लगातार कमेंट कर रहे थे। इस बीच रोहित शर्मा और बुमराह ने मिलकर चहल को ट्रोल किया था।

यह भी पढ़े:वनडे क्रिकेट में भारत के नाम दर्ज सबसे ज्यादा चौके लगाने का रिकॉर्ड

गौरतलब है कि, हिटमैन रियल मैड्रिड फुटबॉल क्लब के बहुत बड़े प्रशंसक माने जाते हैं। उन्होंने पोस्ट में अपनी मैड्रिड की जर्सी में तस्वीर भी पोस्ट की है। 

Hindi Cricket News, Dream 11 Prediction और मैच रिजल्ट्स की खबरों के लिए CRICKHABARI के टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन करें। हमें फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *